सपने में कोढ़ी देखना | vitiligo in dream meaning in hindi

सपने में कोढ़ी देखना | vitiligo in dream meaning in hindi

कुष्ठ रोग का सपना देखने के लिए प्रदूषण या हानि को देखते हुए भावनाओं का प्रतिनिधित्व किया जाता है जो कभी भी सुधार नहीं कर सकता है। कुष्ठरोग स्थायी रूप से नष्ट प्रतिष्ठा या एक भय बनने के बारे में भावनाओं को प्रतिबिंबित कर सकता है। निराशाजनक बहिष्कार या त्याग।

वैकल्पिक रूप से, किसी और की बुरी प्रतिष्ठा से जुड़े होने का डर प्रतिबिंबित हो सकता है।

एक पैरायाह होने की भावनाओं को प्रतिबिंबित करने का सपना देखने के लिए। आपने जो कुछ कहा या किया उसके कारण स्थायी रूप से उपेक्षित महसूस करना। यह कभी भी सकारात्मक प्रकाश में कभी भी ध्यान देने के बारे में भावनाओं को प्रतिबिंबित नहीं कर सकता है। ऐसा लगता है कि जो कुछ आपने कहा या किया उसके कारण कोई आपको नहीं जानना चाहता।

हाथ में कुष्ठरोग, हथेली या कलाई पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए पैसे इंगित करती है।
सिर, चेहरे और गर्दन में कुष्ठ रोग
छाती में कुष्ठ रोग उदासी, अवसाद और संसाधन की कमी का प्रतीक है।
कमर या पेट में लीच लें
पैर, पैर, पैर या पैर में कुष्ठ रोग एक अच्छा, उत्पादक या उत्पादक पीछा इंगित करता है। यह भी कहा जाता है कि यदि कुष्ठ रोग में प्रकट होता है, तो यह यात्रा, प्रस्थान या अलगाव को इंगित करता है, और स्थान से स्थानांतरित होता है।

परिणाम में कुष्ठ रोग या विटिलिगो एक सपने में एक अच्छा प्रतीक है, जिसने उसे अपने शरीर में यह जानने के लिए देखा कि उसकी स्थिति में सुधार हुआ है और एक महान परिवर्तन और सकारात्मक के मामले में और इसलिए उसे देखने के लिए बहुत आशावादी होना चाहिए और अधिक दृढ़ता, प्रयास या प्रयास के माध्यम से किसी मामले या घटना वास्तविकता को आशावाद को प्रतिबिंबित करने के लिए अपनी सतर्कता की तलाश में है।

Comments